06 कुवैत बिसनेसमैन ब्लूज़

06 कुवैत बिसनेसमैन ब्लूज़ इन कठिन समयों में एक शहर कविता, गीत और वीडियो में सफल रहा है अपने आप को इन छवियों की सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर दें अपने आप को अतुलनीय सौंदर्य की भूमि, एक कविता, अपने शुद्धतम रूप में एक सपने के संगीत से आलोकित करें।


कुवैट



,,,01,,, कोवटे विज्ञापन दासमा अमीर, धनी


,,,01,,, कोवटे विज्ञापन दासमा अमीर, धनी



मैं अपने व्यवसाय में सफल हूं

मैं अपने व्यवसाय में सफल हूं


मैं कई लोगों के लिए एक स्टार हूं

मुझे अपने प्यार में सफलता मिली है

मैं अक्सर सचिव बदल देता हूं

एक टावर के शीर्ष पर मेरा कार्यालय है

मैं अपनी बीवी को चोद सकता हूँ

डिज़ाइनर ड्रेस में

कोवटे विज्ञापन दासमा अमीर, धनी

जहां से मुझे शहर उल्टा दिखाई देता है

जहां से मैं अपने ब्रह्मांड को नियंत्रित करता हूं
	Riche		Riche		Riche
मैं अपना आधा जीवन हवा में बिताता हूं

मुझे आवशयकता नहीं है

शृंगार

मैं अपना आधा जीवन हवा में बिताता हूं
	Riche		Riche		Riche
न्यूयॉर्क और सिंगापुर के बीच

कोवटे विज्ञापन दासमा
अमीर, धनी

मैं अपना समय देखने में बिताता हूं

संगीत कार्यक्रम

कोवटे विज्ञापन दासमा अमीर, धनी

मैं हमेशा पहले यात्रा करता हूं

मेरा दूसरा घर है

पृथ्वी पर सभी हॉल्टन में

मैं अपनी बीवी को चोद सकता हूँ

कुवैट
डिज़ाइनर ड्रेस में

मैं दुख को बर्दाश्त नहीं कर सकता
	Riche		Riche		Riche
मैं खुश नहीं हूं लेकिन मैं ऐसा दिखता हूं

मैंने अपना सेंस ऑफ ह्यूमर खो दिया

चूंकि मुझे व्यवसायिक समझ है

मैं अपने बच्चे को कपड़े पहना सकती हूं

कोवटे विज्ञापन दासमा डिजाइनर कपड़ों में
कुवैट अमीर, धनी

मैं सफल हुआ और मुझे इस पर गर्व है

मैं कपड़े पहन सकता हूं
डिजाइनर कपड़ों में
	Riche		Riche		Riche
मूल रूप से मुझे केवल एक पछतावा है

मैं वह नहीं कर रहा हूं जो मुझे करना पसंद था

मुझे कलाकार बनना पसंद होगा

मेरा नंबर बनाने में सक्षम होने के लिए

जब विमान रनवे पर लैंड करता है

रॉटरडैम या रियो में

मुझे गायक बनना पसंद था

इसलिए मैं चिल्ला सकता हूं कि मैं कौन हूं

मुझे लेखक बनना पसंद था

मेरे जीवन का आविष्कार करने में सक्षम होने के लिए

मेरे जीवन का आविष्कार करने में सक्षम होने के लिए

मैं एक अभिनेता बनना पसंद करता

अपनी त्वचा को हर दिन बदलने के लिए
	Riche		Riche		Riche
और मुझे सुंदर खोजने में सक्षम होने के लिए

एक बड़ी रंगीन स्क्रीन पर

एक बड़ी रंगीन स्क्रीन पर

मुझे कलाकार बनना पसंद होगा

रीमेक करने के लिए दुनिया है

अराजकतावादी होने में सक्षम होना

और एक करोड़पति की तरह रहते हैं कोवटे विज्ञापन दासमा

और एक करोड़पति की तरह रहते हैं

मुझे कलाकार बनना पसंद होगा

बदसूरत बनाने के लिए, सुंदर बनाने के लिए

यह कहने में सक्षम होने के लिए कि मैं क्यों मौजूद हूं

मैं कपड़े पहन सकता हूं

डिजाइनर कपड़ों में

हाँ हाँ हाँ

बहुत बहुत धन्यवाद

मिशेल बर्जर और ल्यूक प्लैमोंडन द्वारा गीत से प्रेरित

मेरा लक्ष्य कविता और चित्रों में दुनिया की यात्रा करना है, पृथ्वी की छवियों पर चमत्कार करके दुनिया को सपने देखना है, इसे बचाने के लिए, हमारी वास्तविक दुनिया में यात्रा करने के लिए स्वतंत्र होने में विफल रहने पर यह पृष्ठ आपको देता है अधिक इसे साझा करने में संकोच न करें

Comments

Popular posts from this blog