07 रात अकेले कहीं नहीं

07 रात अकेले कहीं नहीं अकेले कहीं नहीं। दुनिया के बीच में अकेला। कविता के वीडियो में अकेला नीयू कविताओं के ग्रंथ आपको यात्रा करने के लिए सोचते हैं, चित्र, वीडियो बनाते हैं। स्वागत हे


नियू



,,,01,,, रारोटोंगा रात अकेले कहीं नहीं।


,,,01,,, रारोटोंगा



रात को अकेला


अकेले कहीं नहीं।

दुनिया के बीच में अकेला।

अकेले एक रेगिस्तानी द्वीप के बीच में।

रात को अकेला
	Riche		Riche		Riche
मैपमोंड बदल रहा है।

और मैं केवल एक बिंदु देखता हूं।

मैपमोंड बदल रहा है।

और अभी भी वही झंडा

मैं अथक प्रयास करता रहता हूं

मैं दृढ़ रहता हूं।

केवल रोबोट हैं
बहुराष्ट्रीय कंपनियां जो मुझसे मिलने आती हैं।

अकेले कहीं नहीं।

दुनिया के बीच में अकेला।
	Riche		Riche		Riche
अकेले एक रेगिस्तानी द्वीप के बीच में।

रात को अकेला

हमारी दुनिया छुआ-छूत से बाहर निकल गई है।

हमारी दुनिया आभासी हो गई है।

अथक रूप से मैं दृढ़ रहता हूं।

मैं एक मशीन को लिख रहा हूं।

मेरे कंप्यूटर के सामने अकेला।

अकेले कहीं नहीं।

दुनिया के बीच में अकेला।

अकेले एक रेगिस्तानी द्वीप के बीच में।
	Riche		Riche		Riche
रात को अकेला



मैं आकाश को देखता हूं।

मैं अपने चारों ओर देखता हूं।

अथक मैं अकेला हूँ

मैं अकेला पैदा हुआ था।

मैं अकेला मर जाऊंगा।

थोड़े से भाग्य के साथ।

मैं कुछ लोगों से मिलूंगा

दोनों के बिच में।
	Riche		Riche		Riche
हमारी दुनिया छुआ-छूत से बाहर निकल गई है।

हमारी दुनिया आभासी हो गई है।

लेकिन मैं अथक प्रयास करता हूं।

शायद समय के साथ

मेरी कुछ मुलाक़ातें होंगी।

अकेले कहीं नहीं।

दुनिया के बीच में अकेला।

अकेले एक रेगिस्तानी द्वीप के बीच में।

रात को अकेला

अगर कभी आप भी
	Riche		Riche		Riche
आप खुद असफल हो गए।

इस जगह पर।

आपका स्वागत है और धन्यवाद

अ रहे है।

कम से कम कुछ समय के लिये।
	Riche		Riche		Riche
मैं अब अकेला नहीं हूं।

मैं पुरुषों में सबसे खुश रहूंगी

अगर मुझे एक संदेश प्राप्त हुआ

समुद्र से एक बोतल।

अगर मुझे कोई टिप्पणी मिली।

यह मेरे लिए साबित होगा कि मैं नहीं

दुनिया में अकेले नहीं हैं।
	Riche		Riche		Riche
कि मैं अब अकेला नहीं हूँ

मेरी खाली स्क्रीन के सामने।

कि मैं अब अकेला नहीं हूँ

इस द्वीप पर।



अनजान आगंतुक को धन्यवाद।

आने के लिए धन्यवाद

मेरा चिट्ठा

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट