दुबई ब्लूज़ के साथ खूबसूरत दुबई

दुबई खूबसूरत दुबई के साथ ब्लूज़, बिजनेस मैन के ब्लूज़, एक शहर, एक कविता, एक आत्मा, वीडियो की तस्वीरें ... अपने आप को इन छवियों की सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर दें अपने आप को अतुलनीय सौंदर्य की भूमि, एक कविता, अपने शुद्धतम रूप में एक सपने के संगीत से आलोकित करें।


संयुक्त अरब अमीरात



,,,01,,, Dubaď अमीर, धनी


,,,01,,, Dubaď अमीर, धनी



मैं अपने व्यवसाय में सफल हूं

मैं अपने व्यवसाय में सफल हूं


मैं कई लोगों के लिए एक स्टार हूं

मुझे अपने प्यार में सफलता मिली है

मैं अक्सर सचिव बदल देता हूं
	Riche		Riche		Riche
एक टावर के शीर्ष पर मेरा कार्यालय है

मैं अपनी बीवी को चोद सकता हूँ

डिज़ाइनर ड्रेस में

Dubaď अमीर, धनी

जहां से मुझे शहर उल्टा दिखाई देता है

जहां से मैं अपने ब्रह्मांड को नियंत्रित करता हूं

मैं अपना आधा जीवन हवा में बिताता हूं

मुझे आवशयकता नहीं है

शृंगार

मैं अपना आधा जीवन हवा में बिताता हूं
	Riche		Riche		Riche
न्यूयॉर्क और सिंगापुर के बीच

Dubaď
अमीर, धनी

मैं अपना समय देखने में बिताता हूं

संगीत कार्यक्रम

Dubaď अमीर, धनी

मैं हमेशा पहले यात्रा करता हूं

मेरा दूसरा घर है

पृथ्वी पर सभी हॉल्टन में

मैं अपनी बीवी को चोद सकता हूँ

संयुक्त अरब अमीरात
डिज़ाइनर ड्रेस में
	Riche		Riche		Riche
मैं दुख को बर्दाश्त नहीं कर सकता

मैं खुश नहीं हूं लेकिन मैं ऐसा दिखता हूं

मैंने अपना सेंस ऑफ ह्यूमर खो दिया

चूंकि मुझे व्यवसायिक समझ है

मैं अपने बच्चे को कपड़े पहना सकती हूं

Dubaď डिजाइनर कपड़ों में
संयुक्त अरब अमीरात अमीर, धनी

मैं सफल हुआ और मुझे इस पर गर्व है

मैं कपड़े पहन सकता हूं
डिजाइनर कपड़ों में
	Riche		Riche		Riche
मूल रूप से मुझे केवल एक पछतावा है

मैं वह नहीं कर रहा हूं जो मुझे करना पसंद था

मुझे कलाकार बनना पसंद होगा

मेरा नंबर बनाने में सक्षम होने के लिए

जब विमान रनवे पर लैंड करता है

रॉटरडैम या रियो में

मुझे गायक बनना पसंद था

इसलिए मैं चिल्ला सकता हूं कि मैं कौन हूं

मुझे लेखक बनना पसंद था

मेरे जीवन का आविष्कार करने में सक्षम होने के लिए
	Riche		Riche		Riche
मेरे जीवन का आविष्कार करने में सक्षम होने के लिए

मैं एक अभिनेता बनना पसंद करता

अपनी त्वचा को हर दिन बदलने के लिए

और मुझे सुंदर खोजने में सक्षम होने के लिए

एक बड़ी रंगीन स्क्रीन पर
	Riche		Riche		Riche
एक बड़ी रंगीन स्क्रीन पर

मुझे कलाकार बनना पसंद होगा

रीमेक करने के लिए दुनिया है

अराजकतावादी होने में सक्षम होना

और एक करोड़पति की तरह रहते हैं Dubaď

और एक करोड़पति की तरह रहते हैं

मुझे कलाकार बनना पसंद होगा

बदसूरत बनाने के लिए, सुंदर बनाने के लिए

यह कहने में सक्षम होने के लिए कि मैं क्यों मौजूद हूं

मैं कपड़े पहन सकता हूं
	Riche		Riche		Riche
डिजाइनर कपड़ों में
	Riche		Riche		Riche
हाँ हाँ हाँ
	Riche		Riche		Riche
बहुत बहुत धन्यवाद
	Riche		Riche		Riche
मिशेल बर्जर और ल्यूक प्लैमोंडन द्वारा गीत से प्रेरित
	Riche		Riche		Riche
मेरा लक्ष्य कविता और चित्रों में दुनिया की यात्रा करना है, पृथ्वी की छवियों पर चमत्कार करके दुनिया को सपने देखना है, इसे बचाने के लिए, हमारी वास्तविक दुनिया में यात्रा करने के लिए स्वतंत्र होने में विफल रहने पर यह पृष्ठ आपको देता है अधिक इसे साझा करने में संकोच न करें

	Riche		Riche		Riche

Comments

Popular posts from this blog