अबू धाबी भगवान और पैसा

०६ अबू धाबी भगवान और पैसा दिन के दौरान आराम के लिए एक शांत मुद्रा और 8k वीडियो के लिए भगवान और पैसा कविता के आकार का प्रतिबिंब तस्वीरें। आपको सोचने के लिए कविताओं की यात्रा करने के लिए चित्र, वीडियो।


संयुक्त अरब अमीरात



,,,01,,, अबु धाबी अमीर, धनी


,,,01,,, अबु धाबी ब्लूज़ के धनी



भगवान और पैसा

क्या आदमी खुद को भगवान की बात करने की अनुमति देता है?


उसकी ओर से बोलने का जोखिम कौन उठा सकता है?

उसकी ओर से बोलने की हिम्मत किसमें है?

एक धार्मिक प्राधिकरण?
	Riche		Riche		Riche
क्या हमें उसका विश्वास करना चाहिए?

मैं सफल हुआ और मुझे इस पर गर्व है

मैं किसी को कुछ देना नहीं चाहता

अबु धाबी अमीर, धनी

जहां से मुझे शहर उल्टा दिखाई देता है

जहां से मैं अपने ब्रह्मांड को नियंत्रित करता हूं

मैं सफल हुआ और मुझे इस पर गर्व है

मैं किसी को कुछ देना नहीं है

क्या परमेश्वर सफलता की निंदा करता है?

क्या ईश्वर के पास धन है?
	Riche		Riche		Riche
नहीं

अबु धाबी
अमीर, धनी

भगवान प्यार है

ईश्वर चेतना है

अबु धाबी मैं अपना आधा जीवन हवा में बिताता हूं

न्यूयॉर्क और सिंगापुर के बीच

मैं अपना आधा जीवन हवा में बिताता हूं

मेरे आसमान के ऊपर से

मेरी अमीरी के ऊपर से

संयुक्त अरब अमीरात
अमीर, धनी
	Riche		Riche		Riche
मैं हमेशा पहले यात्रा करता हूं

मेरा दूसरा घर है

पृथ्वी पर सभी हॉल्टन में

भगवान प्यार है

ईश्वर पूर्ण चेतना है

अबु धाबी वह हमसे कुछ नहीं पूछता
संयुक्त अरब अमीरात बस जीने के लिए

कोई है जो दुनिया से अलग-थलग रहेगा।

क्या वह ईश्वर में विश्वास नहीं कर सकता था?
बिना धार्मिक के ज्ञान?
	Riche		Riche		Riche
कोई है जो दुनिया से अलग-थलग रहेगा।

क्या वह खुद से बड़ा कुछ नहीं जान सकता था?

कोई है जो दुनिया से अलग-थलग रहेगा,

क्या स्वर्ग उसके लिए निषिद्ध होगा?

अगर स्वर्ग मौजूद है

या अगर यह सिर्फ चेतना की एक बढ़ी हुई स्थिति है

या विचारों का भौतिककरण तत्काल हो जाता है,

या हम बस जानते हैं कि हम हैं।

यहाँ एक पूरे के बीच में।

समग्र रूप से जो स्वयं चेतना है।
	Riche		Riche		Riche
संपूर्ण का जो सार्वभौमिक प्रेम है।

वह सब कुछ पार कर जाता है।

अमीर, धनी

मैं दुख को बर्दाश्त नहीं कर सकता

मैं खुश नहीं हूं लेकिन मैं ऐसा दिखता हूं
	Riche		Riche		Riche
मैंने अपना सेंस ऑफ ह्यूमर खो दिया

चूंकि मुझे व्यवसायिक समझ है

अमीर, धनी

मैं सफल हुआ और मुझे इस पर गर्व है

मूल रूप से मुझे केवल एक पछतावा है अबु धाबी

मैं वह नहीं कर रहा हूं जो मुझे करना पसंद था

मुझे कलाकार बनना पसंद होगा

मेरा नंबर बनाने में सक्षम होने के लिए

जब विमान रनवे पर लैंड करता है

जब कोविद अब नहीं रहेगा
	Riche		Riche		Riche
जब धंधा मंदा हो गया
	Riche		Riche		Riche
गायब हो गया होगा।
	Riche		Riche		Riche
मुझे कलाकार बनना पसंद होगा
	Riche		Riche		Riche
यह कहने में सक्षम होने के लिए कि मैं क्यों मौजूद हूं
	Riche		Riche		Riche
अभी भी लिखने में सक्षम है। आई लव यू शेयर लाइक आदि ...

	Riche		Riche		Riche

Comments

Popular posts from this blog