04 रायपुर पानी की बूंद की तरह सन्निहित है

04 रायपुर पानी की बूंद की तरह सन्निहित है जैसे पानी की बूंद मैं गिरती है, मैं पैदा होता हूं मैं खुद को इकट्ठा करता हूं, यह तुच्छ नहीं है, यह एक ऐसी घटना है जिसका मैं धरती पर आया हूं और मैं इसे लाता हूं ...। कविताओं के ग्रंथ आपको यात्रा करने के लिए सोचते हैं, चित्र, वीडियो बनाते हैं। स्वागत हे


भारत



,,,01,,, रायपुर अवतार


,,,01,,, रायपुर अवतार



एक बादल से आ रहा है


मैं गिरा

मैं आखिरी तिनका हूं

यह तुच्छ नहीं है,

मैं गिरा
	Riche		Riche		Riche
रायपुर इंवर्टनेट

मैं आखिरी तिनका हूं

मैं डामर पर दुर्घटनाग्रस्त हो रहा हूं

मैं अभी धरती पर उतरा

मैं सिर्फ धरती पर पैदा हुआ था

रायपुर इंवर्टनेट

मैं आखिरी तिनका हूं
मैं अभी-अभी धरती पर आया हूं

और मैं अपनी यात्रा शुरू करता हूं

मैं थोड़ा रुक रहा हूं
	Riche		Riche		Riche
और मैं अपनी सहेली हूं

रायपुर इंवर्टनेट

सीखने की आवश्यकता है,

और मैं अपनी सहेली हूं

मैं धारा हूं

और मैं अपनी सहेली हूं

मेरे जीवन के दौरान मैं बड़ा हुआ

मैं कभी-कभी रुक जाता हूं

मैं एक विदेशी संस्था द्वारा निगल लिया जा रहा हूँ

और एक दिन थोड़ा गंदा निकले
	Riche		Riche		Riche
लेकिन मैं धारा हूं और मैं बढ़ता हूं

रायपुर इंवर्टनेट

मुझे कभी-कभी अपने साथियों का पता चलता है

एक झील में होने के नाते

मुझे अच्छा लगता है

रायपुर इंवर्टनेट

लेकिन मैं अपनी सड़क को खत्म कर रहा हूं

मैं रोज रहता हूँ,

मैं अपने साथियों के साथ रहता हूं

मैं बड़ा हुआ
	Riche		Riche		Riche
मैं नदी से जुड़ता हूं

रायपुर इंवर्टनेट

मैं अब भी बढ़ रहा हूं

मैं अन्य बूंदों का मार्गदर्शन करता हूं

मैं नदी से जुड़ता हूं

मैं अपनी जिंदगी के बीच में हूं

सब कुछ मेरे लिए सफल रहा

मैं मजबूत महसूस करता हूं

दूसरों के बीच मजबूत

सभी बुनाई में मैं आगे बढ़ता हूं
	Riche		Riche		Riche
रायपुर इंवर्टनेट

मैं जीवन और मृत्यु के बारे में सोचता हूं

और मैं अब भी आगे बढ़ता हूं

हमेशा अंत के करीब

लेकिन मैं अभी भी अग्रिम
	Riche		Riche		Riche
रायपुर इंवर्टनेट

और फिर एक दिन ,,,,

मैं मरा।

मैं घर जा रहा हूँ

मेरे साथियों के बीच में

मैं हर चीज में घुलमिल जाता हूं

रायपुर इंवर्टनेट
	Riche		Riche		Riche
मैं पूरे के साथ मिश्रण

और फिर एक दिन ,,,,

मौसम, गर्मी

मुझे नहीं पता

मैं खुद को वाष्पित पाता हूं

रायपुर इंवर्टनेट

मैं फिर से जीना शुरू कर रहा हूं

मैं फिर से एक चक्र शुरू करता हूं फिर से लिखने के लिए, मुझे पढ़ने के लिए धन्यवाद, मैं आपसे प्यार करता हूं, अगर आप भी, तो शेयर करें आदि…

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट