05 छोटे देश का मोंटेनेग्रो भव्यता

05 छोटे देश का मोंटेनेग्रो भव्यता उदात्त चित्र, अपने शुद्धतम रूप में एक कविता, मोंटेनेग्रो, यूरोप में एक छोटा सा देश, जिसमें एक मजबूत आत्मा है, हमें इन सभी वैभवों को दिखाती है चित्र, लुभावनी परिदृश्य, अपने आप को इन छवियों की सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर दें। अपने आप को अतुलनीय सुंदरता, कविता, अपने शुद्धतम रूप में एक सपने के देश के संगीत से आलोकित करें।


मोंटेनेग्रो



,,,01,,, Podgorica अकेला है


,,,01,,, Podgorica अकेला है


	Podgorica		Podgorica		Podgorica


इसलिए कई बार मैंने कोशिश की

सितारों को जाने और छूने के लिए


जो अक्सर गिरते समय
	Podgorica		Podgorica		Podgorica
मैं अपने आप को चोट मारी

इसलिए कई बार मैंने सोचा है

हदें पार कर दी हैं

लेकिन फिर भी एक महिला

मुझे वापस कक्षा में लाएँ
	Podgorica		Podgorica		Podgorica
Podgorica अकेला है

इसलिए कई बार मैं चढ़ चुका हूं

सबसे ऊंची चोटियों तक

जो मैंने खुद पाया

अकेले रसातल के नीचे

बस आँखों के साथ बाहर लटका हुआ है
	Spirituelle		Spirituelle		Spirituelle
वह जो कभी अकेला न रहा हो

कम से कम एक बार उसके जीवन में

अकेले में

Podgorica जो खुद को Show में देता है

युद्ध से बमुश्किल बाहर निकला

Podgorica अकेला है

वह जो कभी अकेला न रहा हो
	Podgorica		Podgorica		Podgorica
कम से कम एक बार उसके जीवन में

क्या वह केवल प्यार कर सकता है

क्या वह कभी प्यार कर सकता है

मोंटेनेग्रो सपनों का संसार, सपनो की धरती

युद्ध से बमुश्किल बाहर निकला
	Spirituelle		Spirituelle		Spirituelle
इतने सारे दोस्त चले गए

रातों रात

आज मुझे पता है

कि हम कल मर सकते हैं

Podgorica मैं ऐसा नया पैदा हुआ हूं
हमारे पास यह सब हो सकता है
पैसा, प्यार, शोहरत

हमेशा एक रात होती है
	Podgorica		Podgorica		Podgorica
जहां हम खुद को अकेला पाते हैं

शुरुआती बिंदु पर अकेले

वह जो यहाँ कभी अकेला नहीं रहा

मोंटेनेग्रो

वह जो कभी अकेला न रहा हो

कम से कम एक बार उसके जीवन में

क्या वह केवल प्यार कर सकता है

क्या वह कभी प्यार कर सकता है

जींस के साथ जो मुझे गले लगा ले
	Podgorica		Podgorica		Podgorica
इसलिए कई बार मैं

मेरे सपनों के अंत तक

वह मैं जारी रखूंगा

जब तक मैं मर नहीं जाता
	Spirituelle		Spirituelle		Spirituelle
वह मैं जारी रखूंगा

वह मैं जारी रखूंगा

वह जो कभी अकेला न रहा हो

कम से कम एक बार उसके जीवन में

अकेले अपने बिस्तर के नीचे
	Podgorica		Podgorica		Podgorica
रात के अंत में अकेले

कभी नहीं, कभी नहीं

क्या वह केवल प्रेम (केवल प्रेम) कर सकता है Podgorica

कभी नहीं, कभी नहीं (कभी नहीं, कभी नहीं)

मैं जारी रखूँगा

मैं जारी रखूँगा
	Spirituelle		Spirituelle		Spirituelle
(सिर्फ प्यार)

क्या वह प्यार कर सकता है (कभी नहीं, कभी नहीं)

इस देश में

युद्ध से बमुश्किल बाहर निकला
	Spirituelle		Spirituelle		Spirituelle
क्या हम केवल पसंद कर सकते हैं
	Spirituelle		Spirituelle		Spirituelle
गरौ के गीत से प्रेरित
	Spirituelle		Spirituelle		Spirituelle
यदि आप इस कविता को पसंद करते हैं, तो इसे साझा करने में संकोच न करें, मेरा लक्ष्य दुनिया को कविता और छवियों में यात्रा करना है, जो हमारी वास्तविक दुनिया में यात्रा करने के लिए स्वतंत्र होने में विफल है।

Comments

Popular posts from this blog